संयुक्त राज्य अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति। डोनाल्ड ट्रम्प ने इस शनिवार को मेजर लीग बेसबॉल और कंपनियों कोका-कोला, डेल्टा एयरलाइंस, जेपी मॉर्गन चेस, वायकॉमबीएस, सिटीग्रुप, सिस्को, यूपीएस और मर्क का बहिष्कार करने के लिए कहा, जो “वाम के कट्टरपंथी लोकतंत्र” के उदाहरण का पालन करें, जो उन लोगों का बहिष्कार करते हैं। जो उन्हें नाराज करता है।

अपने अभियान के लिए धन उगाहने वाले समूह सेव अमेरिका के एक बयान में, ट्रम्प ने कहा कि रिपब्लिकन और रूढ़िवादी बेहतर “गंदा” खेल खेल सकते हैं कि उनकी राय में डेमोक्रेट कंपनियों के साथ खेलते हैं और “बहुत अधिक” भी हैं।

अमेरिकियों को मेजर लीग बेसबॉल और पूर्वोक्त कंपनियों का बहिष्कार करने के सटीक कारण को निर्दिष्ट किए बिना, ट्रम्प का अर्थ है “पवित्र चुनाव।”

इस संबंध में, वह कहते हैं कि डेमोक्रेट्स ने नवंबर 2020 के राष्ट्रपति चुनावों को “निर्धारित और चुरा लिया”, जैसे कि वे पर्याप्त नहीं थे, “वे कंपनियों का बहिष्कार करते हैं और प्रस्तुत करने में डरते हैं।”

“अपने उत्पादों को फिर से न खरीदें अगर वे नहीं देते हैं,” वे कहते हैं।

ट्रम्प ने एक संदेश के साथ निष्कर्ष निकाला है कि संयुक्त राष्ट्र में कट्टरपंथी वाम को नष्ट न होने दें।

“हम एक समाजवादी राष्ट्र नहीं चाहते हैं। हैप्पी ईस्टर,” ट्रम्प ने निष्कर्ष निकाला।

व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद से, पूर्व रिपब्लिकन राष्ट्रपति अपने परिवार के साथ अपने निजी क्लब मार-ए-लागो में पाम बीच (दक्षिण-पूर्व फ्लोरिडा) में रहते हैं।

सत्ता छोड़ने से पहले, फेसबुक और ट्विटर प्लेटफार्मों ने अपने खातों को निलंबित कर दिया था क्योंकि उन्होंने माना था कि उनके संदेशों ने हिंसा भड़काई।

6 जनवरी, 2020 को वाशिंगटन में एक रैली के बाद ट्रम्प समर्थकों ने कैपिटल, कांग्रेस की सीट पर धावा बोल दिया, जिसमें तत्कालीन राष्ट्रपति ने उन्हें चुनाव में डेमोक्रेट जो बिडेन पर अपनी कथित जीत की रक्षा के लिए लड़ने के लिए ललकारा, उसी दिन वह थे विजेता के रूप में प्रमाणित।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *